Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

 

लाजवाब म्‍यूजिक…लज़ीज खाना और खूबसूरत एंबियंस...बात कर रहे हैं Quazar की।

लखनऊ के रहने वाले हैं और पार्टीज़ का शौक है तो Quazar का नाम जरूर सुना होगा। कुछ ही लाउंज हैं लखनऊ में जहां सम्‍मानित वर्ग जाना पसंद करता है। उन्‍हीं में सबसे पहला नाम आता है Quazar का।

 

Quazar यानि चमकता सितारा। शहर में खुले हुए तीन साल हो चुके हैं और इसके ओनर अभिषेक इसे उस मुकाम पर ले जाना चाहते हैं जहां का उन्‍होंने सपना देखा है।

केवल रेस्‍टोरेंट/लाउंज नहीं है बल्कि एक परफेक्‍ट जगह है जहां आप अपने दोस्‍तों के साथ कुछ अच्‍छा समय व्‍यतीत कर सकते हैं। हुक्‍के का आनंद लेते हुए आपको मिलेगा लजीज भोजन और बेहतरीन हॉस्पिटैलिटी। इसका इंटीरियर वाकई खूबसूरत है। यहां का म्‍यूजिक सेलेक्टिव है...कुल मिलाकर पैसा वसूल इस जगह पर आकर आप हरगिज निराश नहीं होंगे।

जो बात कज़ार को खास बनाती है वह है इसका स्‍पेस। हज़रतगंज जैसे व्‍यस्‍ततम इलाके में बने इस लाउंज में अच्‍छा खासा स्‍पेस है। एक वक्‍त में 200 लोग बड़े आराम से पार्टी कर सकते हैं। यहां के डांस फ्लोर को देखकर आप खुद को रोक ही नहीं पाएंगे। कदम खुद ब खुद थिरकने लगेंगे।

कज़ार आकर सिज्‍़लर्स नहीं ट्राई किया तो क्‍या किया। जी हां, यहां के सिज्‍़लर्स का स्‍वाद पूरे लखनऊ में नहीं मिलेगा। मुग़लई भी लाजवाब है। शेक्‍स व मॉकटेल्‍स तो यहां की जान है।

नए साल पर अगर कहीं बाहर नहीं जा रहे तो फिर कज़ार से बेहतर जगह कोई हो ही नहीं सकती। इस बार यहां हॉलीवुड थीम पर पार्टी हो रही है...A Night in Hollywood...इसमें एक्‍ट्रेस व मॉडल मधुमिता चौधरी शिरकत करेंगी।

अभिषेक ने तीन साल पहले कजा़र की नींव रखी थी। उनका ख्‍वाब है कि लखनऊ की नाइटलाइफ में इजाफा हो। एक व्‍यवस्थित नाइटलाइफ जिसे युवा पसंद करें। अभिषेक का मानना है कि लखनऊ के युवाओं को यहां नाइटलाइफ न मिल पाने के कारण वह मेट्रो सिटीज़ भागते हैं। तो क्‍यों न हम उन्‍हें लखनऊ में ही वह माहौल दे दें।

...जब अभिषेक ने भरी ख्‍वाबों की उड़ान

 

जहां युवा वर्ग कॉरपोरेट व सरकारी नौकरी के पीछे दौड़ा भागा चला जा रहा है वहीं 27 साल के अभिषेक अपने ख्‍वाबों को उड़ान दे रहे हैं। वह कज़ार को वह जी जान से संवारने में जुटे हैं। वह अपने काम से इस कदर प्‍यार करते हैं जैसे कि उनका जनून हो। सुबह से लेकर रात तक वह वहीं रहते हैं और एक-एक चीज का खुद ध्‍यान रखते हैं।

अभिषेक का ननिहाल कोलकाता में है। वहीं से उन्‍हें इस क्षेत्र में कदम रखने की प्रेरणा मिली। हिंदुस्‍तान इंटरनेशनल्‍स होटल में अपने भइया से उन्‍होंने इवेंट्स का ज्ञान लिया और लखनऊ आकर खुद अपने इवेंट्स कराए। अचानक अभिषेक को ख्‍याल आया कि इवेंट्स के लिए कहीं और स्‍पेस लेने से अच्‍छा है कि खुद की ही कोई जगह हो। उन्‍होंने इसके बाद कजा़र खोला।

खास बात यह रही कि अभिषेक को परिवार का बहुत मॉरल सहयोग मिला। उन्‍हें स्‍नूकर व पूल खेलने का बहुत शौक है। अब वह कज़ार में भी एक स्‍पोर्ट्स बार खोलने जा रहे हैं। खेल के शौकीनों के लिए भी यह एक बेहतरीन जगह बनने वाली है। अभिषेक का सपना लखनऊ में एक लाउंज और खोलने का है। उसके बाद वह अपने कदम कोलकाता में भी जमाना चाहते हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement