Home Sex Education How To Enjoy Sex With Partner

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

सेक्स को मज़ेदार बनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

adult | 06-Jan-2018 16:25:28 | Posted by - Admin
   
How to Enjoy Sex with Partner

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

सेक्स हर इंसान की जरूरत है। शरीर को स्वस्थ रखने में सेक्स का बहुत योगदान रहता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह आप अपने पार्टनर को सेक्स का मज़ा दे सकते हैं। आज आपको बताएंगे सेक्स की कुछ बेहतरीन पोजीशन के बारे में। ज्ञान की बातें कामसूत्र में दी गई हैं। लेकिन आप उसे पूरी तरह पढ़ नहीं सकते, इसलिए कामसूत्र की कुछ जरूरी बातें हम आपको बता रहे हैं, आप इसे हीं पढ़ लीजिए। यकीन मानिए हर किसी के बेहद काम की बात है।

 

कमसूत्र कहता है कि अपनी स्त्री को सेक्स में पूरी तरह संतुष्ट वही मर्द कर सकता है, जिसे सेक्स पोजीशन का अच्छा ज्ञान हो। स्त्री और पुरुष जब शारीरिक संबंध बनाते हैं, तो कुछ खास तरह के सेक्स पोजिशन दोनों को पूरी तरह संतुष्ट कर सकते हैं।

फेस टू फेस

पुरुषों के साथ एक बहुत बड़ी समस्या है कि वो संभोग के समय जल्दी थकने लग जाते हैं। और इस कारण महिलाएं सेक्स का पूरा आनंद लेने में असमर्थ रह जाती हैं। कामसूत्र कहता है कि जिस मर्द का लिंग छोटा है, या जो जल्दी थकता है, ऐसे मर्द को नीचे रहना चाहिए, और स्त्री को ऊपर आने देना चाहिए। इस पोजीशन में महिला को चरम सुख का आनंद प्राप्त होता है। ऐसे में मर्द को थोड़ा प्रयास करना पड़ता है, लेकिन आनंद दोनों को बराबर मिलता है। इस पोजीशन को लेट कर करने से बेहतर है कि बैठकर करें।

 

फोल्डेड डेक सेक्स पोजीशन

अगर पुरुष में सेक्स पावर अच्छी हो, और वो अपनी प्रेमिका को चरम सुख का आनंद देना चाहता है, तो उसके लिए ये पोजीशन सबसे अच्छी पोजीशन है। लेकिन उसे करने के लिए कम से कम 10 मिनट का समय लगता है। लेकिन इस 10 मिनट में वो प्रेमिका को चरम सुख का आनंद देकर संतुष्ट कर पाने में सक्षम हो पाता है।

डॉगी सेक्स पोजीशन

सेक्स का पूरा आनंद उठाने के लिए डॉगी सेक्स पोजीशन बेस्ट है। ये काफी सामान्य है, लेकिन लड़कियों को इसमें काफी आनंद मिलता है। और इसमें थकान भी ज्यादा नहीं होती। लेकिन पुरुष को ध्यान रखना चाहिए कि वे जल्दबाजी ना करें।

 

लव फ्रॉम बैक साइड

पूरी तरह से सेक्स का आनंद उठाने के लिए बहुत हीं आराम से और प्यार से इस पोजीशन को अपनाएं। इस पोजीशन में महिलाओं को ज्यादा दर्द नहीं होता, बल्कि दोनों को हीं इसमें काफी आनंद प्राप्त होता है।

सबसे आसान और बेस्ट सेक्स पोजीशन

दुनियाभर के सभी कपल इसी सेक्स पोजीशन से शुरुआत करता है। इसलिए इसे सबसे बेसिक पोजीशन कहां जाता है। अगर स्त्री को कमर के नीचे किसी तरह के सहारे की आवश्यकता हो, तो तकिए का इस्तेमाल करना चाहिए।

 

69 से बेहतर भला क्या

भले हीं आप इस पोजिशन से नफरत करते हों, लेकिन इसमें महिला और पुरुष दोनों को सामान्य रुप से सुख मिलता है। कामसूत्र में इस पोजीशन को टॉप में बताया गया है। एक हीं समय में महिला और पुरुष दोनों को बराबर सुख मिलता है, तो उसे ही 69 का पोजीशन बताया गया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news