Home Romance How To Increase Romance Power

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

ऐसे बढ़ाएं अपनी सेक्स पॉवर...

adult | Last Updated : Dec 20, 2017 06:01 AM IST
   
How to Increase Romance Power

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आजकल की भागदौड़ की जिंदगी में समस्याएं जीवन का एक अभिन्न अंग हो गया है। किसी को ऑफिस का तनाव है तो किसी को पारिवारिक…ऐसे ही कुछ लोग अपनी सेक्स लाइफ से भी परेशान हैं। ऐसी ही एक समस्या है सेक्स पॉवर जो इंसान के जीवन को बहुत हद तक प्रभावित करती हैं, खासकर अगर आप शादीशुदा हैं तो ये समस्या आपके लिए तो जहर के समान है।

 

अगर आप भी सेक्सुअल पॉवर की समस्या का सामना कर रहे हैं तो बिलकुल परेशान न होइए क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने वाले हैं जिसके सेवन से आप अपनी सेक्स लाइफ में फिर से रंग भर सकते हैं। कई शोध में ये सामने आ चुका है कि खानपान में बदलाव करके आप अपने वैवाहिक जीवन को और भी खुशनुमा और मसालेदार बना सकते हैं।

ऐसे में अगर आप अपनी डाइट में इन चीजों को शामिल करेंगे तो आपकी सेक्स लाइफ और भी बेहतर होगी। अपनी दिनचर्या में चॉकलेट, मछली और ओट्स जैसी खानपान की चीजों को शामिल कर सेक्‍सलाइफ को सुधारा जा सकता है। ओट्स को अपने ब्रेकफास्ट मेनू में एड करें। यह हमारी सेहत के लिए बेहद फायदेमंद होता है।

 

ओट्स में मैगनीशियम, बी6, बी2 और नियासिन होता है। जिसकी वजह से आपकी सेक्‍स लाइफ में सुधार आएगा। वहीं, चॉकलेट खाने से डोपामाइन नाम के केमिकल का स्‍तर बढ़ जाता है। डोपामाइन हमारे मस्‍त‍िष्‍क में स्‍थ‍ित प्‍लेजर सेंटर को प्रभावित करता है और रिश्‍ता बनाने की इच्‍छा को प्रबल करता है। प्रोटीन और आमेगा-3 युक्‍त मछलियां भी डोपामाइन रसायन का स्‍तर बढ़ाती हैं।

तो अगर आपको डार्क चॉकलेट न पसंद हो तो आप प्रोटीन और आमेगा-3 युक्‍त मछलियों को अपनी डाईट में ऐड करें। लहसुन में एलिसिन नाम का तत्‍व पाया जाता है। जो यौन अंगों में रक्‍त संचार बढ़ा देता है। एक हालिया अध्‍ययन में यह बात साबित की गई है कि अगर पुरुष रोजाना कच्‍चा लहसुन खाएं तो रिश्‍ता बनाने की उनकी क्षमता बढ़ सकती है।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...