Box Office Collection of Race 3

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

सऊदी अरब में बदलाव की हवा तेज़ी से फ़ैल रही है। यहां पर एक महिला ने कपड़ों को लेकर छेड़छाड़ करने वाली भीड़ को डंडे से पीट डाला। इस घटना का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो में भीड़ के बीच में घिरी महिला डंडे को लहराते नजर आ रही है। वहीं, छेड़छाड़ को अंजाम देने वाले शख्स भीड़ में भागता दिख रहा।

जानिये पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियाद के एक पार्क में ये घटना तब हुई, जब वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने महिला पर बाल न ढकने को लेकर हमला कर दिया। इसके जवाब में महिला ने युवकों की डंडे से पिटाई कर दी। वीडियो में भी भीड़ के बीच लड़की हाथ में डंडा लिए नजर आ रही है। हालांकि, भीड़ में आरोपी गुम हैं।

इस घटना ने सऊदी अरब में एक बहस छेड़ दी है। कुछ लोग महिला की हैरेसमेंट के खिलाफ लड़ाई की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, उस पर पुरुषों का उकसाने का आरोप लगा रहे। एक यूजर ने महिला को बहादुर और हिम्मतवाली बताया। वहीं, दूसरे यूजर ने उसे साउदी वंडर वुमन का टाइटल तक दे दिया।

 

वहीं, एक सोशल मीडिया यूजर ने महिला को ही भला-बुरा ठहराते हुए कहा कि किसी भी सम्मानजनक महिला के साथ कोई अभद्र व्यवहार नहीं कर सकता। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें ये सलाह तक दे डाली कि अगर आप ऐसा हैरेसमेंट नहीं चाहते हैं तो थोड़ी शर्म और हया बचाकर रखें।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll