Kareena Kapoor Will Work With SRK and Akshay Kumar in 2019

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

ऑस्ट्रेलिया में एक महिला ने अपने पति की हत्या की और लाश को छीलकर पका दिया। महिला इतने में ही नहीं रुकी, उसने मांस को अपने बच्चों की प्लेट में भी परोस दिया। आरोपी कैथरीन नाइट को इस अपराध के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। कैथरीन ही ऑस्ट्रेलिया की पहली महिला है जिसे देश में बिना पैरोल के उम्र कैद की सजा सुनाई गई। वैसे तो रिलेशनशिप में हिंसा को लेकर कैथरीन का इतिहास रहा है लेकिन इस मामले में उसने सारी हदें पार कर दीं। खबर के अनुसार कैथरीन, 37 बार चाकू मार, पति की हत्या से पहले आराम से जिंदगी गुजार रही थी। घटना करीब 16 साल पुरानी है।

ये हत्याकांड एक बार फिर सुर्खियों में इसलिए आया है क्योंकि ऑस्ट्रेलियन स्क्रीन राइटर्स डेन मिलर्ड और रोस मर्सी ने पूरे घटनाक्रम को वैश्विक ऑडियंस के दिखाने के लिए चुना है। जिसमें (60) महिला द्वारा पति की हत्या और हत्या के लिए उम्र की सजा के विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा। इसके लिए अमेरिकी प्रोडक्शन कंपनी शोरलाइन एंटरटेनमेंट ने आर्थिक सहायता की बात कही है। फिल्म के किरदारों के लिए कलाकारों के खोज भी शुरू कर दी गई। फिल्म के लिए मिलर्ड ने मशहूर पत्रकार पीटर लैलर की किताब ‘ब्लड स्टेन्स’ पढ़ा है जिसमें दिल को दहला देने वाले इस हत्याकांड के विभिन्न पहलुओं को बारीकी से उजागर किया गया है।

गौरतलब है कि पुलिस ने हत्या के एक दिन बाद एक मार्च, 2000 में प्राइस का बिना सिर का शव बरामद किया था। उसका सिर स्टोव पर पकाया गया था। जबकि शरीर से खाल हटाई गई जो कमरे में एक हुक पर लटक रही थी। उसके कूल्हे के मांस को पकाया गया था। जिसे आरोपी महिला ने अपने बच्चों के खाने पर परोसा था। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, खून के धब्बों से पता चलता है कि प्राइस ने वहां से भागने की कोशिश की थी। लेकिन धक्का देने की वजह से वो गिर गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll