Home International News Walmart Store Will Give 50 Million Compensation Due To A Melon

अमेरिका ने संबंध खराब किए, वही सुधारे: PAK विदेश मंत्रालय

सीएम अरविंद केजरीवाल का व्यवहार शहरी नक्सली जैसा: मनोज तिवारी

मध्यप्रदेश: आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर BJP MLA शैलेंद्र जैन के खि‍लाफ FIR

J-K: करीब 500 परिवारों को सुरक्षित जगह पर भेजा

PNB घोटाला: विक्रम कोठारी के बेटे राहुल को 1 दिन की ट्रांज़िट रिमांड पर भेजा

एक तरबूज के कारण वॉलमार्ट स्‍टोर देगा 50 करोड़ मुआवजा!

International | 12-Nov-2017 17:20:01 | Posted by - Admin
   
Walmart Store will Give 50 million Compensation Due to a Melon

दि राइजिंग न्‍यूज

अलबामा।

 

अमेरिका के अलबामा राज्य में वॉलमार्ट स्टोर को एक तरबूज के बदले ग्राहक को 75 लाख डॉलर यानी लगभग 50 करोड़ रुपये चुकाने होंगे। दरअसल, एक पूर्व सैनिक वॉलमॉर्ट स्टोर में तरबूज लेने पहुंचा था, लेकिन इसी दौरान वह गिरा और उसकी कमर टूट गई। अब एक कोर्ट ने वॉलमार्ट से पूर्व सैनिक को मुआवजा देने को कहा है।

 

 

हफपोस्ट की खबर के मुताबिक, कोर्ट में जमा किए गए दस्तावेजों में बताया गया है कि सेवानिवृत्त हो चुके हेनरी वॉकर जून 2015 में 59 साल के थे, जब वह अलबामा के वॉलमार्ट स्टोर में खरीदारी के लिए गए और इस दौरान वह तरबूज लेने गए, लेकिन उनका पैर बगल की एक लकड़ी में फंसा और वह गिर गए, जिससे उनकी कूल्हे की हड्डी टूट गई।

 

 

वॉकर के वकील ने बताया कि इस चोट ने उनके क्लाइंट की जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। चोट से पहले वॉकर हर हफ्ते तीन दिन बास्केटबॉल खेला करते थे लेकिन अब उन्हें चलने-फिरने तक के लिए वॉकर की जरूरत पड़ती है। हेनरी ने वॉलमार्ट पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा था कि स्टोर लोगों के लिए पूरी तरह सुरक्षित नहीं है।

 

 

जजों को स्टोर का एक विडियो दिखाया गया जिसमें देखा जा सकता था कि कई अन्य कस्टमर का पैर भी उस लकड़ी में फंसा जिसमें वॉकर का फंसा था। वॉलमार्ट ने कहा है कि मुआवजे की रकम बहुत ज्यादा है और वह अब आगे अपील करेंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news