Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

ठंड से देश ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देश फिलहाल बेहाल हैं। चाहे वो इंसान हो या जानवर इस हाड कंपाने से सभी परेशान हैं। ठण्ड में हो रही बर्फबारी से नदी, झरने और तालाब तक जमने लगे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मगरमच्छ नदी में जमा हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में केवल उसका जबड़ा नदी से बाहर दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ यह वीडियो नॉर्थ कैरोलीना के शेलोट रिवर स्वैम्प पार्क ने डाला है। पार्क के आधिकारियों का कहना है कि उत्तरी कैरोलिना में इस तरह की चीजें होना एक आम बात है, क्योंकि यहां काफी ठंड पड़ती है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस बार यहां जरूरत से ज्यादा ठंड पड़ी है और ऐसा वाक्या पहली बार देखा गया है।

 

 

माइनस 40 डिग्री में भी रहता है मगरमच्छ जिंदा

आपको बता दें कि मगरमच्छ माइनस 40 डिग्री के तापमान में भी जिंदा रह सकते हैं। इसके लिए उनका मेटाबोलिज्म धीमा हो जाता है और वो ज्यादातर नींद की मुद्रा में रहते हैं। सांस लेने के लिए वो सिर्फ अपनी नाक बाहर निकालते हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement