Home International News US Plans To Destroy Kim Jong Un And North Korea

J&K: दक्षिण कश्मीर और जम्मू के कई इलाकों में भारी बर्फबारी

फीस पर निजी स्कूलों की मनमानी रोकने के लिए AAP विधायकों की बैठक

उदयपुर: शंभूलाल के समर्थक हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर किया पथराव

नीतीश को तेजस्वी का चैलेंज, विकास किया है तो दिखाएं रिपोर्ट

आधार मामले पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा फैसला

किम जोंग पर ऐसे “लगाम” लगाएगा यूएस

International | 30-Nov-2017 11:30:28 | Posted by - Admin
   
US Plans to destroy Kim Jong Un and North Korea

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिका ने चीन से गुजारिश की है कि वह उत्तर कोरिया को होने वाली कच्चे तेल की सप्लाई बंद कर दे। इसके साथ ही बाकी देशों से कहा गया है कि वह उत्तर कोरिया से सभी तरह के कूटनीतिक और व्यापार के रिश्तों को खत्म कर लें ताकि किम जोंग को दुनिया से अलग-थलग किया जा सके।

 

उत्तर कोरिया द्वारा किए गए मिसाइल टेस्ट के बाद यूएस की राजदूत निक्की हैली ने यूएन की सिक्योरिटी काउंसिल की आपातकालीन मीटिंग बुलाई थी। इसी मीटिंग में यह सब तय हुआ।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से फोनपर बात भी की थी, उन्होंने ही जिनपिंग से कच्चे तेल की सप्लाई बंद करने को कहा था। ट्रंप का मानना है कि इससे उत्तर कोरिया आर्थिक स्तर पर कमजोर होगा।

नई मिसाइल की जद में यूएस

 

उत्तर कोरिया द्वारा एक नया अंतरमहाद्वीपीय बैलेस्टिक मिसाइल परीक्षण किया गया है, साथ ही दावा है कि यूएस इस मिसाइल की जद में है। मिसाइल परीक्षण के बाद से अमेरिका चिंतित है। परीक्षण के तुरंत बाद अमेरिका ने कहा था कि वह अपनी और अपने सहयोगियों की सुरक्षा करने में पूरी तरह सक्षम है।

 

बता दें कि कल मिसाइल टेस्ट के बाद किम ने कहा था कि इस अंतरमहाद्वीपीय मिसाइल की जद में पूरे अमेरिका को लाकर उत्तर कोरिया एक पूर्ण परमाणु संपन्न देश का दर्जा हासिल चुका है, यह गर्व की बात है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news