Kamasutra 3D Fame Actress Saira Khan Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

 

बागेश्वर में ठंड के चलते दो बुजुर्गों की मौत हो गई। एक का शव घर के बाहर, जबकि दूसरे का शव घर में बिस्तर पर पड़ा मिला। चिकित्सकों ने ठंड के चलते इनकी मौत होने की पुष्टि की है। रविवार देर शाम कठायतबाड़ा निवासी रघुनाथ सिंह (61) पुत्र स्व. अमर सिंह अपने घर में बिस्तर पर अचेत मिले। इस पर परिजन उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का कहना है कि घटना से कुछ देर पहले तक पूरी तरह ठीक थे। दूसरी ओर कठायतबाड़ा के भतरौला निवासी किशन सिंह (55) मोहन सिंह सोमवार सुबह घर के बाहर अचेत पाए गए। परिजनों का कहना है कि वह रात को किसी समय घर से बाहर निकले थे। सुबह घर के अंदर न पाकर खोजबीन हुई तो घर के बाहर ही वे पड़े हुए मिले। इसके बाद परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल के डॉ. नसीम ने दोनों मामलों में ठंड को मौत की वजह बताया है।

 

उन्होंने कहा कि अत्यधिक ठंड के चलते ब्रेन हैमरेज होने से इनकी मौत होने की आशंका है। बता दें कि शनिवार की रात हुई बारिश और हिमपात के बाद यहां ठंड बढ़ गई है। रविवार को यहां का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रह गया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement