Home International News Tried To Kidnap Pakistani Journalist In Islamabad

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन बने माता पिता, बेटे का जन्म

हमें उम्मीद है आने वाले समय में कुछ नक्सली सरेंडर करेंगे: महाराष्ट्र DGP

दिल्ली: मानसरोवर पार्क के झुग्गी-बस्ती इलाके में लगी आग

कांग्रेस का लक्ष्य है "हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी साथ ले डूबेंगे": मीनाक्षी लेखी

कावेरी जल विवाद: विपक्षी पार्टियों का मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन

इस्लामाबाद: पत्रकार के अपहरण की कोशिश, बुरी तरह पीटा

International | Last Updated : Jan 10, 2018 10:30 AM IST
   
Tried to Kidnap Pakistani Journalist in Islamabad

दि राइजिंग न्‍यूज

इस्‍लामाबाद।

 

आज इस्लामाबाद में स्थानीय पत्रकार ताहा सिद्दिकी को अगवा करने की कोशिश की गई है। मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ताहा को करीब 10-12 हथियारबंद लोगों ने अगवा करने की कोशिश की थी। सिद्दीकी को बुरी तरह से पीटा गया था और जान से मारने की धमकी दी। हालांकि, ताहा को अगवा करने की कोशिश नाकाम गई, वह वहां से भाग निकले।

 

 

 

बुधवार को ताहा सिद्दीकी ने पाकिस्तानी अखबार “डॉन” के पत्रकार साइरल अलमेडा के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट किया कि मैं ताहा सिद्दिकी साइरल का अकाउंट इस्तेमाल कर रहा हूं। मैं सुबह 8.20 बजे एयरपोर्ट की तरफ जा रहा था इसी दौरान 10-12 हथियार बंद लोगों ने मेरी कैब को रोका और अगवा करने की कोशिश की। लेकिन मैं वहां से भाग निकला।

 

 

उन्होंने लिखा कि अब मैं पुलिस के साथ हूं और सेफ हूं। मैं आपसे मदद की गुहार करता हूं। बाद में साइरल ने भी ट्वीट कर साफ किया कि वह इस वक्त ताहा के साथ हैं, यह एक तरह का चमत्कार ही है कि वह भाग निकले हैं। उन्हें बुरी तरीके से मारा गया, लोगों को समझना चाहिए की पत्रकारिता को गुनाह नहीं है।

 

 

इस्लामाबाद पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि कर बताया कि WION के ब्यूरो चीफ ताहा सिद्दिकी को अगवा करने की कोशिश की गई थी। हालांकि, अब वह पुलिस के साथ हैं।

 

 

आपको बता दें कि बीते साल मई में पाकिस्तान की एफआइए ने सिद्दी को पाकिस्तानी सेना और सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने की वजह से नोटिस जारी किया था। जिसके बाद सिद्दीकी ने इस्लामाबाद हाईकोर्ट में FIA के खिलाफ उन्हें धमकी भरे फोन करने की शिकायत तौर पर एक पीआइएल दायर की थी। याचिका में सिद्दिकी ने कहा था कि नोमान बोदला जिसने खुद को FIA का सदस्य बताया था, उसने मुझे पोस्ट को लेकर काफी धमकियां दी थीं।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...



Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...