Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान खान पर मंगलवार को एक शख्स ने जूता फेंक दिया। ये घटना उस वक्‍त घटी जब वे पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के गुजरात शहर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

 

रैली को दे रहे थे संबोधन

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इमरान गाड़ी पर चढ़ कर लोगों को संबोधित कर रहे थे, तभी एक अंजान शख्स ने उन पर जूता फेंक दिया। हालांकि जूता इमरान को न लगकर पीटीआइ नेता अलीम खान को लगा। वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड्स ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद इमरान ने अपनी रैली रोक दी।

नवाज शरीफ के ऊपर भी फेंका गया था जूता

पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर लाहौर में रविवार को एक स्टूडेंट ने जूता फेंका था। जिस छात्र ने उन्हें जूता मारा, वह “लब्बैक या रसूलुल्लाह” के नारे लगा रहा था। दो छात्रों को गिरफ्तार किया गया। जूता चलाने वाले छात्र का नाम अब्दुल गफूर है, जो मदरसे का पूर्व छात्र है। दूसरे गिरफ्तार छात्र का नाम साजिद है। आरोप है कि शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने संविधान में पैगंबर मोहम्मद से जुड़ी तारीख को बदलने की कोशिश की।

विदेश मंत्री पर फेंकी गई स्याही

लाहौर से 100 किमी दूर सियालकोट में शनिवार को एक प्रोग्राम में विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ पर स्याही फेंकी गई थी। स्याही फेंकने वाले शख्स ने पुलिस से कहा कि पीएमएल-एन पैगंबर से जुड़ी तारीख को बदलना चाहती है। इससे केवल मेरी ही नहीं बल्कि लाखों पाकिस्तानियों की भावनाओं को धक्का लगेगा।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement