Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

 

डोईवाला में कोचिंग से लौट रही किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक स्थानीय युवक ने अगवा कर सुनसान खड़ी एक बस में किशोरी से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद वह थाने पहुंचे। डोईवाला पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपी के कमरे पर दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को शाम करीब छह बजे किशोरी कोचिंग से लौट रही थी। रास्ते में एक युवक ने जबरन किशोरी को स्कूटी पर बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले गया। आरोपी ने वहां खड़ी एक बस में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से छूटी और परिजनों को आपबीती सुनाई। इस पर परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी।

 

एसएसआई योगेंद्र सिंह गुसाईं ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि आरोपी मुज्जफरनगर का रहने वाला है और बस चलाता है। घटना के बाद से शहर में रोष है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement