Home Kanpur News Sakshi Maharaj Attacks On Rahul Gandhi Over Ram Mandir Construction Issue

BJP और खुद PM भी राहुल गांधी का मुकाबला करने में असमर्थ: गुलाम नबी आजाद

जायरा वसीम छेड़छाड़ केस: आरोपी 13 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में

J-K: शोपियां में केश वैन पर आतंकी हमला, 2 सुरक्षाकर्मी घायल

महाराष्ट्र: ठाने के भीम नगर इलाके में सिलेंडर फटने से लगी आग

गुजरात: दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का कल आखिरी दिन

“खिलजी की औलाद” लगते हैं राहुल...

Kanpur | 06-Dec-2017 12:40:26 | Posted by - Admin
   
Sakshi Maharaj Attacks on Rahul Gandhi over Ram Mandir Construction Issue

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा एक बार फिर देश की सियासत को गरमा रहा है। नेताओं की बयानबाजी भी लगातार जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि गुजरात में चुनाव है तो राहुल गांधी मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं और जय श्री राम कर रहे हैं, जनेऊ दिखा रहे हैं। वहीं कपिल सिब्बल यहां पर राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस और राहुल गांधी पहले यह तय करें कि वह मंदिर के विरोध में हैं या मंदिर के पक्ष में है।

 

 

साक्षी महाराज ने कहा कि जहां तक मंदिर का प्रश्न है, वहां पर ताला खुला कांग्रेस शासन में, मूर्तियां रखी गई कांग्रेस शासन में और इसी राहुल के पिता राजीव गांधी ने शिलान्यास करवाया था। बेटे का काम होता है जो बाप ने काम अधूरा छोड़ा उसको पूरा करें। यह राजीव गांधी की औलाद नहीं, लगता है “खिलजी की औलाद है।” लगता है अपने बाप का विरोध कर रहा है। राजीव गांधी मर गए, लेकिन अगर वह जिंदा होते तो उसके लिए पहल करते। राहुल को अपने पिता के पदचिन्हों पर चलना चाहिए।

 

 

राम मंदिर बनने के सवाल पर साक्षी महाराज का कहना है कि मुझे लगता है कि मामला कोर्ट में है। कोर्ट जल्दी से निर्णय देगा। अगर 2019 के चुनाव में जाने से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू नहीं हुआ तो राम के साथ अन्याय होगा, हिंदू समाज और देश के साथ अन्याय होगा।

 

 

बता दें कि अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आठ फरवरी तक टल गई है। सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कोर्ट में दलील दी कि सुनवाई 2019 तक टाल दी जाए, जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर बीजेपी ने सीधा कांग्रेस पर हमला बोल रही है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news