Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

फ्रांस के शहर टूलूज में तीन छात्रों को एक कार चालक ने रौंद डाला। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इनमें से दो छात्रों की हालत बेहद गंभीर है। फ्रांसीसी पुलिस के अनुसार यह काम एक मानसिक रोगी का है। पुलिस इंचार्ज के अनुसार कार ने एक स्टूडेंट्स के ग्रुप को टक्कर मार दी थी।

 

टूलूज के प्रोसिक्यूटर पियरे येवेस कोलेलियू ने बताया कि आरोपी व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। उसने इस घटना को जानबूझकर अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि तीन छात्र इस हमले में घायल हो गए हैं। यह हमला सिटी ऑफ ब्लेगनेक के यूनिवर्सिकटी कैंपस के पास हुआ। ड्राइवर ने घटना को खुद अंजाम देना स्वीकार कर लिया है। ऐसे में मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस इस केस से जुड़े सभी पहलूओं पर विचार कर रही है। इसके साथ ही फ्रांस में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले महीने फ्रांस के मार्सिले स्टेशन पर एक शख्स ने चाकू घोंपकर दो लोगों की हत्या कर दी थी। स्टेशन पर मौजूद सुरक्षा बल ने हमलावर को गोलियों से भून दिया था। इस हमले के पीछे पुलिस को आंतकी संगठन का हाथ होने का शक था।

 

वहीं पिछले साल फ्रांस के नीस में बासटील डे के जश्न के दौरान एक शख्स विस्फोटकों से लदे ट्रक को भीड़ में ले जा घुसा था। इस घटना में 84 लोगों की मौत हो गई थी। फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने इस ट्रक हमले को आतंकवादी हमला करार दिया था ।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement