Sapna Choudhary New Song Vidaai Viral On Youtube

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

एक इंटरव्यू में अडल्ट स्टार स्टेफिनी क्लिफोर्ड ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से अफेयर होने की बात कबूली है। गौरतलब है कि ट्रंप की लीगल टीम पहले ही अफेयर की बात खारिज कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2006 में “लेक ताहो होटल” में ट्रंप के साथ इस अडल्ट स्टार के समय बिताने की बात समाने आई है।

 

आपको बता दें कि अडल्ट फिल्मों में स्टेफिनी में स्टॉर्मी डेनियल के नाम से जाना जाती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि ट्रंप ने उन्हें नेवादा रिसॉर्ट में जुलाई 2006 में “सेलिब्रेटी गोल्फ टूर्नामेंट” के दौरान बुलाया था। क्लिफोर्ड उनके होटल रूम में पहुंची तो उन्होंने पाया कि ट्रंप पैजामा पहने हुए टीवी देख रहे हैं। इसमें दावा किया कि दोनों ने एक साथ डिनर किया और बाद में शारीरिक संबंध बनाए।

उन्होंने ये भी बताया कि ये सब उस दौरान हुआ जब मेलानिया के पेट में मौजूद बैरॉन महज़ छह महीने के थे। क्लिफोर्ड ने सननीखेज खुलासा करते हुए कहा कि ट्रंप को वे इतनी भाईं कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने उनकी तुलना अपनी बेटी इंवाका तक से कर डाली।

 

पिछले हफ्ते, द वॉल स्ट्रीट जनरल की रिपोर्ट में कहा गया कि ट्रंप ने उन्हें साल 2016 में अफेयर के बारे में कुछ भी नहीं बताने के लिए 130,000 डॉलर रुपये दिए थे। इस पर ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया कि डोनल्ड ट्रंप से रुपये लेने की बात को अडल्ट स्टार ने पूरी तरह गलत बताया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll