Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

सोमवार सुबह में लोकप्रिय कवि प्रमोद तिवारी और के डी शर्मा हाहाकारी की मौत हो गई। दोनों कवि रायबरेली के लालगंज से कवि सम्मेलन में शरीक होकर कानपुर लौट रहे थे। तभी अचलगंज थाना क्षेत्र के मरहला चौराहे पर ट्रक और इनकी कार की टक्‍कर हो गई, जिसमें दोनों कवियों की मौत हो गई। इससे कानपुर और उन्नाव दोनों जिलों में शोक की लहर दौड़ गई।

रायबरेली में कवि सम्‍मेलन में हुए थे शरीक

कवि और व्यंग्यकार प्रमोद तिवारी अपने साथी हास्य कवि के डी शर्मा हाहाकारी के साथ रायबरेली में बीती रात कवि सम्मेलन कार्यक्रम में शरीक हुए थे। रात करीब 1:30 बजे दोनों कार से उन्नाव के लिए निकले। कार प्रमोद तिवारी चला रहे थे। अचलगंज पार करते ही वह आजाद मार्ग से होते हुए उन्नाव के डी शर्मा को उनके घर छोड़ने आ रहे थे। लखनऊ कानपुर मार्ग पर मरहला चौराहे के पास भोर में करीब 3:30 बजे चौराहा पार करते समय ट्रक की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गंभीर रूप से घायल अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों कवियों की मौत से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को हिरासत में ले लिया है।  पोस्टमार्टम हाउस के बाहर उनके प्रशंसकों की भीड़ जुटने लगी है।

बता दें कि प्रमोद तिवारी और के डी शर्मा हाहाकारी एक ही साथ कवि सम्मेलन में भाग लेने के लिए कार से गए थे। वहां से लौटते समय प्रमोद तिवारी साथी के डी शर्मा को उनके उन्नाव स्थित घर पर छोड़ने आ रहे थे और इसके बाद वह कानपुर स्थित अपने घर के लिए रवाना होते। रास्ते में हादसे का शिकार होने की वजह से दोनों लोगों की मौत हो गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll