Home International News Pakistan Prime Minister Shahid Khaqan Statement On Hafiz Saeed Detention

केंद्र पूर्वोत्तर में 4 हजार किलोमीटर के नेशनल हाईवे को मंजूरी दे चुका है: PM मोदी

रायबरेली से मैं नहीं मेरी मां चुनाव लड़ेंगी: प्रियंका गांधी

दिल्ली पुलिस ने पकड़े शातिर चोर, कार की चाबियां और माइक्रो चिप जब्त

देश की जनता कांग्रेस के साथ नहीं, खत्म हो रही है पार्टी: संबित

जल्द ही CCTV दिल्ली में लग जाएंगे, टेंडर पास: केजरीवाल

“हाफिज के खिलाफ सबूत है तो भारत अंतर्राष्ट्रीय फोरम जाए”

International | 30-Nov-2017 17:50:09 | Posted by - Admin
   
Pakistan Prime Minister Shahid Khaqan Statement on Hafiz Saeed Detention

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी ने कहा है कि अगर भारत को लगता है कि उसके पास हाफिज सईद के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं तो वो अंतर्राष्ट्रीय फोरम में जा सकते हैं।

 

पीएम अब्बासी ने ये बातें एक विदेशी मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कही। उन्होंने कहा कि जब लाहौर हाई-कोर्ट को सईद के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले तो उन्होंने आदेश दिया कि जेयुडी लीडर को छोड़ दिया जाए और पाक सरकार को उसे छोड़ना पड़ा। यूएस के पास हक्कानी नेटवर्क के खिलाफ सबूत है तो हमें दे कार्रवाई होगी

अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि भारत ने अभी तक हाफिज के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं दिए हैं। अगर उनके पास सचमुच ही कोई सबूत है तो वो अंतरराष्ट्रीय फोरम में जा सकते हैं।

 

पाकिस्तानी मीडिया में छपी खबर के मुताबिक भारत ने कहा है कि उसने पाकिस्तान को हाफिज के खिलाफ कई सबूत दिए थे, ब्लूमबर्ग ने इस बाबत भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार से बात करने की मीडिया का कहना है कि उन्होंने इस बाबत कोई कमेंट नहीं किया है। 

वहीं पाक के क्रास बॉर्डर टेररिज्म के बढ़ावा दिए जाने पर उन्होंने कहा कि हमने अमेरिका से कहा है कि हक्कानी नेटवर्क के खिलाफ अगर उनके पास कोई सबूत है तो वो दें हम जरूर उसके खिलाफ एक्शन लेंगे।

 

पीएम अब्बासी ने कहा कि अगर पाकिस्तान की धरती पर होने वाले आतंक के खिलाफ हमें कोई भी सबूत देता है तो आगे बढ़कर उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे और वो हमारा युद्ध होगा उनका नहीं। वहीं यह पूछे जाने पर कि पाकिस्तान के क्वेटा में तालिबानी लीडर को कई वर्षों तक शरण दी तो उन्होंने काह कि हम उनके खिलाफ जरूर एक्शन लेंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news