Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

इंटरनेशनल डेस्‍क।

 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ को लोगों की भावनाएं आहत करना भारी पड़ गया। विदेश मंत्री के चेहरे पर स्याही फेंकने का मामला सामने आया है। आसिफ पंजाब प्रांत में शनिवार देर रात एक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे, तभी एक शख्स ने उनके चेहरे पर स्याही फेंक दी।

स्याही फेंकने वाले शख्स ने आरोप लगाया कि आसिफ ने पैगंबर मोहम्मद के इस्लाम के अंतिम नबी होने की मान्यता को संविधान से बदलने की कोशिश की है, जिसकी वजह से उसकी भावनाएं आहत हुई हैं। स्याही फेंकने की घटना के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संदिग्ध शख्स की पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

 

 

हालांकि आसिफ ने चेहरा धोने के बाद अपना भाषण पूरा किया। उन्होंने कहा कि मैं स्याही फेंकने वाले शख्स को नहीं जानता। यह उनके विरोधियों की साजिश है। आसिफ ने कहा कि मैं इस शख्स को माफ करता हूं और पुलिस से कहूंगा कि इस शख्स को छोड़ दें। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं से उनकी राजनीति पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

हालांकि बाद में स्याही फेंकने वाले शख्स की पहचान फैज रसूल के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि रसूल का किसी पार्टी से संबंध नहीं है। चूंकि आसिफ कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते इसलिए पुलिस जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने बाद रसूल को छोड़ देगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement