Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

 

रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया...

 

कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों पाकिस्तान का चल रहा है। आतंकी हाफिज सईद को रिहा करने के बाद दुनिया के हर कोने में पाकिस्तान की थू-थू हुई है, लेकिन फिर भी वो अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पाकिस्तान ने गुरुवार को कहा कि रूस में हो रहे शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) सम्मेलन के इतर भारत के साथ द्विपक्षीय बैठक की कोई योजना नहीं है।

 

पाक प्रधानमंत्री शाहिद खान अब्बासी इन दिनों शासनाध्यक्षों की बैठक के लिए रूसी शहर सोचि में हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज दो दिवसीय बैठक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। 

अब्बासी और सुषमा के बीच मुलाकात पर पाक विदेश विभाग के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा कि सम्मेलन से इतर बैठक की कोई योजना नहीं है। जेल में कैद और मौत की सजा पाए कुलभूषण जाधव से उनकी मां की मुलाकात कराने संबंधी भारत के अनुरोध पर उन्होंने कहा कि इस पर अभी विचार किया जा रहा है।

 

उन्होंने यह भी बताया कि विदेश सचिव तहमीना जंजुआ बुधवार को आतंकवाद रोधी कोर्ट में 2008 के मुंबई आतंकी हमले मामले में गए थे और कोर्ट को बताया कि भारतीय गवाहों के मामले में गृह मंत्रालय गौर कर रहा है।

फैसल ने कहा कि हथियारों की होड़ छोड़कर पाकिस्तान लगातार सार्थक बातचीत के लिए विश्वास बहाली पर जोर देता रहा है। वह दक्षिण एशिया में शांति का हिमायती रहा है। उन्होंने हाल ही में भारत द्वारा क्रूज मिसाइल के परीक्षण पर भी चिंता जताई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement