Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

पाकिस्तान के पंजाब में सात साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के दिल दहला देने वाले केस में लाहौर हाई कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। हाई कोर्ट ने आरोपी को दोषी मानते हुए मौत की सजा सुनाई है। कोर्ट ने इस मामले को बेहद संगीन माना और कहा कि बलात्कारी को चार बार मौत की सजा मिलनी चाहिए। कोर्ट ने इस मामले में दो माह के भीतर ही फैसला सुना दिया।

 

कसूर शहर की इस घटना पर पूरे पाकिस्तान में गुस्से का ज्वार फूटा था। मासूम बच्ची से बलात्कार और हत्या के आरोप में पड़ोसी इमरान अली को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद आज लाहौर हाई कोर्ट ने फांसी की सजा का फैसला सुना दिया।

इस मामले से पाकिस्तान के लोगों ने कई शहरों में प्रदर्शन किया था। इसे पाकिस्तान की निर्भया जैसी घटना कहा जाने लगा। पाकिस्तान के अलावा दुनिया के कई देशों में भी इस घटना की निंदा की गई।

 

फांसी की सजा के अलावा 25 साल जेल की सजा भी सुनाई गई है। साथ ही 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

बता दें कि पांच जनवरी को बच्ची लापता हो गई थी। उसके माता-पिता सऊदी अरब गए हुए थे और वह अपनी एक रिश्तेदार के साथ रह रही थी। इसके बाद 9 जनवरी को शाहबाज खान रोड के पास कचरे के एक ढेर से उसका शव बरामद किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement