Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

26/11 के मुंबई हमले को लेकर पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खुलासे से पाकिस्तान की सेना में भी हड़कंप मच गया है। एक अधिकारी के मुताबिक, सेना ने सोमवार को एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। इसमें मुंबई हमले के बारे में “भरमाने वाले मीडिया वक्तव्य” को लेकर चर्चा की जाएगी।

 

एक दिन पहले ही नवाज शरीफ ने एक इंटरव्यू में नॉन स्टेट एक्टर्स यानी सरकार से इतर तत्वों को सीमा पार कर मुंबई में लोगों की हत्या करने की इजाजत देने की नीति पर सवाल उठाए थे।

सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्विटर पर कहा, “प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी को उच्च अधिकार वाली नेशनल सिक्योरिटी कमेटी (एनएससी) की बैठक बुलाने का सुझाव दिया गया है।” यह ऐसा मंच है, जहां पाक सरकार और सेना का शीर्ष नेतृत्व राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा करता है।

 

इस बीच, नवाज शरीफ के छोटे भाई शहबाज शरीफ ने रविवार को सफाई देते हुए कहा कि मीडिया ने पूर्व पीएम के विचारों को गलत तरीके से पेश किया। क्या कोई सोच सकता है कि नवाज शरीफ ऐसी बात कहेंगे।

हालांकि उनकी सफाई के बावजूद शरीफ के इस साक्षात्कार से पाक में बवाल मचा हुआ है। दुनिया टीवी के मुताबिक, चखवाल जिले में कुछ लोगों ने देश की सुरक्षा को खतरे में डालने के लिए शरीफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement