Home International News MP Proposes To His Gay Partner During Marriage Debate In Parliament

केंद्र पूर्वोत्तर में 4 हजार किलोमीटर के नेशनल हाईवे को मंजूरी दे चुका है: PM मोदी

रायबरेली से मैं नहीं मेरी मां चुनाव लड़ेंगी: प्रियंका गांधी

दिल्ली पुलिस ने पकड़े शातिर चोर, कार की चाबियां और माइक्रो चिप जब्त

देश की जनता कांग्रेस के साथ नहीं, खत्म हो रही है पार्टी: संबित

जल्द ही CCTV दिल्ली में लग जाएंगे, टेंडर पास: केजरीवाल

संसद में भाषण देते-देते सांसद ने समलैंगिक पार्टनर को किया प्रपोज

International | 05-Dec-2017 12:25:03 | Posted by - Admin
   
MP Proposes to his Gay Partner During marriage Debate in Parliament

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

ऑस्ट्रेलियाई संसद में समलैंगिक मुद्दे पर बहस के दौरान सांसद ने अपने समलैंगिक पार्टनर को सदन में प्रपोज कर दिया। खास बात ये हैं कि सदन में मौजूद पार्टनर ने भी इसका जवाब “हां” में दिया। दरअसल लिबरल सांसद टिम विल्सन “सेम सेक्स मैरिज” मुद्दे पर बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने लंबे समय से उनके पार्टनर रहे रयान पैट्रिक बोल्गर को प्रपोज किया। पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। इसमें विल्सन, बोल्गर से कहते हैं, “विल यू मैरी मी?” जिसके जवाब में बोल्गर मुस्कुराते हुए कहते हैं, यस हां। तब सदन के स्पीकर दोनों को मुबारबाद देते हैं और कहते हैं कि हम इसे रिकॉर्ड करने की अनुमति देते हैं।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों “सेम सेक्स मैरिज” मुद्दा गरमाया रहा। जिसपर सदन में इस सप्ताह मतदान किया गया। इसमें 62 फीसदी वोट बिल के समर्थन में पड़े जबकि 38 फीसदी लोगों ने इसके विरोध में अपना मत दिया। निचले सदन में बिल पहले ही पास किया जा चुका है। जबकि ऊपरी सदन में इस मंजूरी मिलना बाकी है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मैल्कम टर्नबुल का कहना है कि वो देश के ऐसे पहले नेता होंगे जिसने लगातार “सेम सेक्स मैरिज” बिल का समर्थन किया।

गौरतलब है कि इससे पहले किर्गिस्तान के राष्ट्रपति की बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। राष्ट्रपति की बेटी आलिया शागयीवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना हुई थी। इस तस्वीर में वो अंडरवियर में अपने बच्चे को ब्रेस्टफीडींग करा रही थीं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि, मेरे बेटे को भूख लगती है तो मैं कहीं भी और कभी भी उसे स्तनपान कराती हूं। ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर के लिए आलिया शागयीवा को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई थी। लोगों ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्किया देते हुए उन पर अनैतिक व्यवहार के आरोप भी लगाए।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news