Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

 

एक मां अपने बेटे के मोबाइल देखने की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो पूरी कहानी जानकर अधिकारी भी हैरान गए। वह बोली...”साहब! मेरा बेटा हर समय मोबाइल पर चैटिंग करता है। समझाने के बाद भी नहीं मानता। कई बार उसकी पिटाई भी की, लेकिन वह हर समय मोबाइल पर ही लगा रहा है। इतना ही नहीं, कई बार उसे मोबाइल पर गंदी फिल्में देखते हुए भी पकड़ा है, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आप उसे डराकर इन हरकतों से छुटकारा दिला दीजिए।” गंगनहर कोतवाली पहुंची एक महिला की बातें सुनकर पुलिस हैरत में पड़ गई। महिला को पुलिस ने खुद ही बेटे को समझाने की बात बोलकर घर भेजा।

पढ़िए मामला

गंगनहर कोतवाली पुलिस के पास गुरुवार को अजीबोगरीब मामला पहुंचा। एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा इंटर में पढ़ रहा है। उसकी जिद पर कुछ दिन पहले स्मार्टफोन खरीदकर दिया था। तभी से उसका ध्यान पूरी तरह से पढ़ाई से हटकर मोबाइल पर पहुंच गया है। महिला ने बताया कि वह फेसबुक और व्हाट्सएप पर चैट करता रहता है। इतनी रात तक मोबाइल पर बात करने पर उसे कई बार डांट भी लगाई, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। महिला ने बताया कि एक दिन वह मोबाइल पर गंदी मूवी देख रहा था, जिसे लेकर उसकी पिटाई भी थी, लेकिन वह लगातार मोबाइल पर गंदी मूवी देखने से बाज नहीं आ रहा है। उससे मोबाइल छीनने का प्रयास किया तो वह धमकी देने लगा कि घर से कहीं चला जाएगा।

महिला ने बताया कि बेटे की हरकतों से वह परेशान हो चुकी है। महिला ने पुलिस से बेटे को डांट लगाकर यह हरकत छुड़वाने की गुहार लगाई। महिला की बात सुन पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए। महिला की बात सुनने के बाद पुलिस ने खुद ही या रिश्तेदारों से बेटे को समझाने की बात बोलकर उसे घर भेज दिया। कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि महिला को खुद ही अपने बेटे को समझाने की बात कही गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement