Home International News Man Stolen Laptop And Credit Card Of Partner On Date

कांग्रेस दफ्तर के बाहर पटाखे फोड़कर जश्न मना रहे हैं कार्यकर्ता

J&K: त्राल में मिला जैश के एक आतंकी का शव, पाकिस्तान का नागरिक था

दिल्ली: विजय दिवस पर रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मिजोरम के हर घर में बिजली पहुंचाने का लक्ष्यः PM मोदी

दिल्ली: सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे राहुल गांधी

डेट में दिल चुराने की बजाय ले उड़ा लैपटॉप और क्रेडिट कार्ड

International | 06-Dec-2017 12:55:52 | Posted by - Admin
   
Man Stolen Laptop and Credit Card of Partner on date

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

डेट पर पार्टनर एक दूसरे का दिल चुराने की कोशिश करते हैं लेकिन, अगर दिल के बजाय कुछ और चोरी कर लें तो?  पढ़कर कर झटका लगा न। दरअसल, एक ऐसा ही वाकया सामने आया है जिसमे डेट के दौरान एक शख्स ने लड़की का क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप पार कर दिया। लड़की उस वक्त तो इस बारे में नहीं समझ पाई। मगर बाद में उसे कार्ड और लैपटॉप गायब होने का पता लगा तो वह हैरान रह गई।

 

रोचक बात यह है कि जब उसका सामान गायब हुआ, तभी उसके साथ डेट पर गया हुआ शख्स भी गायब हो गया था। फिलहाल पुलिस संदिग्ध शख्स की तलाश में जुटी है। यह घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की है।

19 नवंबर को यहां अमेरिका में न्यूयॉर्क शहर के स्टेटन द्वीप में एक शख्स डिनर डेट पर आया हुआ था। उसके साथ एक लड़की भी थी। दोनों रेस्त्रां में खाने-पीने के बाद बैठे हुए थे। अचानक वह शख्स वहां से रफूचक्कर हो गया। खास बात यह है कि इसी दौरान लड़की का क्रेडिट कार्ड और मैकबुक भी गायब हो गया था। मगर उसे इस बारे में बाद में पता लगा।

 

पीड़िता को इस बारे में तब पता लगा, जब शख्स ने उसके क्रेडिट कार्ड के जरिए “सीवीएस”, “ एचएंडएम”  और “औ बॉन पेन” से खरीदारी भी की थी। जानकारी होने पर पुलिस ने संदिग्ध की पहचान अंटोनियो रुइज के रूप में की है, जिसकी उम्र 30-40 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने इस बारे सोमवार रात को बताया कि अभी तक साफ नहीं हो सका है कि उन दोनों ने कहां खाना खाया था और कैसे वे एक-दूसरे से मिले थे। पुलिस ने अंटोनियो की तस्वीर सोमवार को जारी की है और उसके बारे में लोगों से किसी प्रकार की भी सूचना मिलने पर बताने के लिए कहा है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news