Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

इंसान अपनी हवस मिटाने के लिए किस हद तक गिर सकता है इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण मीडिया के सामने आया है। आज तक आपने सुना होगा की मनचलों ने औरतों और नाबालिग बच्चों की इज्ज़त लूटी है लेकिन इस मामले को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इन्सान की जिस्मानी चाह इस हद तक बढ़ गयी की उसने एक मुर्गी को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

मुर्गी के साथ किया दुष्कर्म     

 

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक 14 साल के नाबालिग को एक मुर्गी के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लाहौर से लगभग 200 किलोमीटर दूर हफीजाबाद के रहने वाले मनसाब अली ने पुलिस थाने में अपने पड़ोसी अंसार हुसैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मनसाब का कहना है कि अंसार ने उसकी मुर्गी के साथ दुष्कर्म कर उसे मारा डाला। मनसाब की तरफ से दो चश्मदीद भी थाने पहुंचे थे।

शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अंसार को गिरफ्तार कर लिया है। पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी का मेडिकल परिक्षण कराया जिसके बाद इस बात की पुष्टि हो गई कि उसने मुर्गी के साथ दुष्‍कर्म किया जिसके चलते मुर्गी की मौत हो गई।

 

मेडिकल परिक्षण सामने आने के बाद आरोपी अंसार ने भी अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। अंसार ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा अपने सेक्सुअल फ्रस्टेशन के चलते किया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement