Home International News Man Claims To Be A Time Traveller Shows Proof

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

भविष्‍य से आया है ये आदमी, सबूत भी दिखाए

International | Last Updated : Jan 22, 2018 03:30 PM IST

Man Claims to be a Time Traveller Shows Proof


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

यूं तो इंसान के लिए कुछ भी करना असंभव नहीं है और आए दिन विज्ञान और तकनीक में हो रहे विकास और उपलब्धियों से इन बातों को और बल मिलता है।

फिर भी ऐसी कई चीज़ें है जो इंसान की पहुंच से अभी भी काफी दूर हैं और उन्हीं में से एक है भविष्य की यात्रा करना। हालांकि कई बार ऐसे वाकये सामने आये हैं, जहां इंसान ने भविष्य देखने और उसमें जाने की बात भी की है।

ऐसा ही एक मामला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक आदमी भविष्य में जा कर वापस लौटने का दावा कर रहा है। साथ ही साथ वो कुछ ऐसी चीज़ों का भी ज़िक्र कर रहा है जिनपर यकीन करना काफी मुश्किल है।

क्या है वीडियो में

वायरल हो रहे वीडियो में मौजूद इंसान का कहना है कि सरकार के पास कुछ ऐसे माध्यम मौजूद हैं, जिनकी सहायता से भविष्य में झांका जा सकता है। उन्हीं साधनों की मदद से वो सन् 6000 की यात्रा करके वापस लौटा है। अपनी बात का यकीन करवाने के वो भविष्य में खींची गयी फोटो भी दिखता है। उसका कहना है कि सन् 6000 में उसका शहर ऐसा दिखने लगेगा।

नहीं लौटा साथ गया दोस्त

अपनी कहानी बताते हुए ये शख्स वीडियो में जोर-जोर से रोने लगता है। वो कहता है कि उसके साथ भविष्य में गया उसका एक ख़ास दोस्त वापस नहीं लौट सका।

आम बात हो जाएगी भविष्य में जाना

वीडियो के अंत में शख्स ने दावा किया है अभी इन बातों और ऐसी चीज़ों पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन 2028 तक ये आम बात हो जाएगी। लोग जब चाहेंगे तब भविष्य में आ-जा सकेंगे।

सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोग इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...