Home International News Lovers Killed By Giving Electricity Current In Pakistan

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

पाकिस्तान में ऐसी होती प्यार की सज़ा

International | Last Updated : Sep 14, 2017 12:32 PM IST


Lovers Killed by Giving Electricity Current in Pakistan


दि राइजिंग न्यूज़

इस्लामाबाद।

 

पाकिस्तान में एक किशोर युगल की उनके परिवारों के सदस्यों ने एक कबायली परिषद के आदेश पर बिजली का करंट देकर कथित तौर पर हत्या कर दी। देश में झूठी शान के नाम पर होने वाली यह ताजा घटना है। पुलिस अधिकारी अमानुल्ला मारवात ने बताया कि अधिकारियों ने कराची के इब्राहिम हैदरी इलाके से 16 वर्षीय लड़की और उसके 18 वर्षीय प्रेमी के शव को कब्र से खोदकर निकाला। उन्होंने शवों का पोस्टर्माटम किया। इसमें यह बात निकलकर सामने आई कि बिजली का करंट देकर दोनों की हत्या की गई।

उन्होंने बताया, “लड़का और लड़की पिछले महीने इब्राहिम हैदरी स्थित घर से भाग गए थे लेकिन उनके परिवार एक समझौते पर पहुंचे और उन्होंने शादी का वादा कर युगल को घर आने के लिए राजी कर लिया।” पश्तून समुदाय के एक कबायली परिषद ने बिजली के करंट के जरिये दोनों की हत्या का आदेश दिया।

मारवात ने बताया, “पोस्टमार्टम में दोनों की मौत बिजली के करंट से होने की पुष्टि हुई है। लड़के कि सिर और छाती पर बिजली का करंट दिया गया था।” इब्राहिम हैदरी में पाकिस्तान फिशरफोक फोरम चलाने वाले कमाल शाह ने कहा कि उन लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि परिषद के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है लेकिन मुख्य लोग अब भी फरार हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...