Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

एक प्रेमी ने तीन लोगों को प्रेमिका के पिता की हत्या की सुपारी दे दी। सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर हत्या की साजिश रच रहे दो बदमाशों समेत सुपारी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से तीन तमंचे, छह कारतूस और 1.66 लाख की नकदी बरामद की है। एक आरोपी पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

पढ़िए पूरा मामला

जसपुर के ग्राम आसपुर निवासी लवकुश चौहान उर्फ लकी भवनों के मानचित्र बनाता है। लवकुश का गांव की एक छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा है। छात्रा के पिता एक आढ़ती के मुंशी हैं। दोनों के अलग-अलग जाति के होने के कारण लड़की का पिता इस रिश्ते के खिलाफ था। लवकुश की इस संबंध में लड़की के पिता से दो बार कहासुनी भी हो चुकी है। प्रेम संबंधों में आड़े आने पर लवकुश ने प्रेमिका के पिता की हत्या कराने का प्रपंच रच दिया।

उसने अपने परिचित महेशपुरा निवासी मोअज्जम के माध्यम से शूटरों की व्यवस्था की। लवकुश ने तीन माह पूर्व दो लाख रुपये में महेशपुरा निवासी यूनुस और अल्ली खां निवासी जलीस को उक्त व्यक्ति की हत्या की सुपारी देते हुए 70 हजार रुपये एडवांस दे दिए। शेष रकम वारदात को अंजाम देने के बाद देने की बात तय हुई थी। रविवार की शाम मुखबिर ने कोतवाल चंचल शर्मा को छात्रा के पिता की सुपारी दिए जाने के बारे में जानकारी दी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement