Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग-उन के सौतेले भाई किम जोंग नम के मर्डर केस ने एक नया मोड लिया है। कुआलालंपुर एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी में किंम जोंग नम की हत्या की आरोपी महिलाओं को देश के अधिकारियों के साथ देखा गया था। ये अधिकारी हत्या से ठीक एक घंटे पहले इन दोनों महिलाओं के साथ एयरपोर्ट पर मौजूद थे और उनसे बातचीत करते हुए फुटेज में कैद हुए हैं।

इंडोनेशिया की सिती आसियाह और वियतनाम की डोन थी हुओंग सहित चार लोगों पर आरोप है कि उन्होंने 13 फरवरी को कुआलालंपुर एयरपोर्ट पर किम जोंग नम को रासायनिक हथियार वीएक्स से मर डाला था।

हालांकि अदालत में सुनवाई के दौरान ये दोनों खुद को हमेशा बेकसूर बताती रही हैं। बचाव पक्ष के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि इन दोनों को लगा कि इनसे एक टीवी रियलिटी शो के लिए एक प्रैंक वीडियो शूट करवाया जा रहा है। 

वहीं दूसरी तरफ अमेरिका और दक्षिण कोरिया ने किंम जोंग नाम की हत्या के पीछे उत्तर कोरिया का हाथ बताया है लेकिन उत्तर कोरिया इन आरोपों को हमेशा खारिज करता रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll