Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को उत्तर कोरिया के पड़ोस में जाकर वहां के तानाशाह किम जोंग उन को क्षेत्रीय संतुलन को भंग करने के लिए गंभीर चेतावनी दी। अमेरिकी राष्ट्रपति दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में वहां की राष्ट्रीय संसद में बोल रहे थे। ट्रंप ने कहा, “इस अंधेरे रास्ते पर बढ़ाया हुआ तुम्हारा (उत्तर कोरिया) हर एक कदम तुम्हारी बर्बादी ला रहा है।”

ट्रंप ने आगे कहा, “तुम (उत्तर कोरिया) चाहे जितने हथियार बना लो इससे तुम सुरक्षित नहीं हो जाओगे, तुम्हारे हथियार तुम्हारी तानाशाही पर मंडराते खतरे को बढ़ा रहे हैं।” वहीं उत्तर कोरिया ने अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान पर प्रतिक्रिया देते कहा कि वो पागल कुत्ते की बातों पर ध्यान नहीं देते।

अमेरिकी समाचार संस्था के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप ने किम जोंग उन के दादा और उत्तर कोरिया के संस्थापक किम इल-सुंग की तरफ संकेत करते हुए कहा, “ये उत्तर कोरिया वो नहीं है जिसका तुम्हारे पुरखों ने सपना देखा था। ये एक नरक है जिसमें किसी आदमी का रहना वाजिब नहीं।” उत्तर कोरिया पिछले एक साल में कई बार अमेरिका, जापान और दक्षिण कोरिया को मिटाने की धमकी दे चुका है।  दक्षिण कोरिया के अनुसार उत्तर कोरिया ने हाल ही में हाइड्रोजन बम के भी परीक्षण का किया था। वहीं खुद उत्तर कोरिया दावा कर चुका है कि उसके पास अमेरिका तक मार करने वाली मिसाइल है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll