Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी एशिया यात्रा के दौरान कई ट्वीट कर अपने विरोधियों की निंदा की। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि अमेरिका-रूस संबंधों को लेकर उनके “आलोचक और मूर्ख लोग” राजनीति कर रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि वह उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन को कभी भी "छोटा और मोटा" नहीं कहेंगे।

 

दरअसल ट्रंप ने हनोई से ट्वीट करते हुए कहा, “किम जोंग मुझे “बूढ़ा” कहकर क्यों मेरा अपमान करेंगे जब मैं उन्हें कभी “छोटा और मोटा” नहीं कहूंगा। और हां, मैं उनका दोस्त बनने की काफी कोशिश करता हूं और संभव है कि ऐसा किसी दिन हो जाए।” गौरतलब है कि एशिया में पांच देशों के दौरे पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति वाशिंगटन से यहां आने के दौरान ट्विटर पर ज्यादातर शांत थे, लेकिन हनोई में आधिकारिक स्वागत समारोह से पहले उन्होंने कई ट्वीट किए।

उन्होंने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ अपने संबंधों, चीन द्वारा प्योंगयांग के परमाणु कार्यक्रम रोकने के प्रयासों सहित उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन को लेकर एक व्यंग्यात्मक ट्वीट किया।

 

राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, “नफरत करने वाले और मूर्ख लोगों को कब एहसास होगा कि रूस के साथ अच्छे संबंध अच्छी बात है ना कि गलत।” उन्होंने आगे कहा, “हमेशा राजनीति करना हमारे देश के लिए बुरा है। मैं उत्तर कोरिया, सीरिया, उक्रेन, आतंकवाद के मुद्दों को सुलझाना चाहता हूं और रूस इसमें बड़ी मदद कर सकता है।” ट्रंप द्वारा किया गया ट्वीट उत्तर कोरिया और इसके परमाणु हथियारों की महत्वकांक्षाओं पर भी केंद्रित था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement