Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिका की फर्स्ट लेडी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप बीजिंग के चिड़ियाघर और ग्रेट वॉल ऑफ चाइना देखने के लिए चीन ही रुक गई हैं।

 

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर बताया, “मैं वियतनाम में एशिया-प्रशांत आर्थिक सहयोग शिखर सम्मेलन के लिए चीन की यात्रा को यहीं छोड़ रहा हूं। मेलानिया बीजिंग का चिड़ियाघर और ग्रेट वॉल ऑफ चाइना देखने के लिए चीन ही रुक गई हैं।”

मेलानिया ने पांडा के साथ किया समय व्यतीत

 

पहली महिला संचार निदेशक स्टेफ़नी ग्रिशम के अनुसार, मेलानिया ने वहां गू- गू नाम के एक विशाल पांडा को खिलाने में अपना कुछ समय व्यतीत किया। साथ ही उन्होंने चिड़ियाघर में पांडा के पोषण और प्रशिक्षण के बारे में सीखा।

 

उन्होंने पांडा के एक पोस्टर पर भी साइन किए। साथ ही लिखा, "बीजिंग चिड़ियाघर के लिए धन्यवाद!"

बच्चों को दी शुभकामनाएं

 

मेलानिया ने पांडा बाड़े के सामने कुछ स्थानीय स्कूल के बच्चों को एक चीनी लोक गीत गाते हुए देखने के बाद उन्हें कुछ खिलौने दिए। साथ ही चीनी और अमेरिकी झंडे लहराते हुए बच्चों का शुभकामनाएं दी।

चिड़ियाघर में रहते हैं 8 पांडा

 

चिड़ियाघर के निदेशक ली झियाओगुआंग के मुताबिक, बीजिंग चिड़ियाघर में आठ विशाल पांडा रहते है। ये उनका घर है। इसमें जुड़वा पांडा का एक समूह भी शामिल है। गू-गू को "स्टार ऑफ द चिड़ियाघर" का नाम दिया है। गू-गू एक सुंदर पांडा है। साथ ही उसकी याददाश्त भी बहुत अच्छी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll