Mona Lisa to use her personal sari collection for new show

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में शामिल होने भारत दौरे पर हैदराबाद आईं थी। इवांका अपनी पर्सनैलिटी को लेकर खूब चर्चा बटोर रहीं हैं। उनकी हर बात सुर्खियों में है। इसी के साथ लोग उनकी पर्सनल लाइफ से भी जुड़ी बातों को जानने के लिए उत्सुक हैं। तो आइए जानते हैं इवांका ट्रंप के पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ खास राज।

इवांका दुनियाभर में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए जानी जाती हैं। वो प्रोफेशनल लाइफ में जितना खुलकर बोलती हैं, इसके विपरीत अपनी निजी जिंदगी को सीक्रेट रखना पसंद करती हैं।

बिजनेस इनसाइडर के अनुसार, इवांका रोजाना 20 मिनट ध्यान करतीं हैं।

इवांका के दिन की शुरुआत सुबह 8 बजे से होती है और वह जिम के बाद पति के साथ जॉगिंग पर जाती हैं। साथ ही इवांका एक ग्लास नींबू पानी या कॉफ़ी पीती हैं।

इवांका अमरीकी अखबार द वॉल स्ट्रीट जर्नल, न्यूयॉर्क पोस्ट और न्यूयॉर्क टाइम्स पढ़ती हैं। इवांका के 3 बच्चे हैं, जिनका ख्याल वो खुद ही रखती हैं।

इवांका घर के बाद व्हाइट हाउस जाकर काम करती हैं। इवांका अपने पिता और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एडवाइजर हैं।

इवांका ऑफिस से आने के बाद वाइन पीना पसंद करती हैं और रियल हाउसवाइफ नाम का टीवी शो देखती हैं। वहीं वो सैटरडे को कभी भी फोन नहीं उठाती, जिससे कि पूरा टाइम अपने परिवार को दे सकें।

इवांका के सोने का समय 11 बजे है। वो अपने सभी जरूरी ईमेल रात को चेक करती हैं और उनके जवाब भी रात को ही देती हैं।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll