Irrfan Khan Writes an Emotional Letter About His Health

दि राइजिंग न्यूज़

पेरिस।


चीन की ईस्टर्न एयरलाइंस की फ्लाइट में एक के बाद एक लगातार पांच झटके लगने से 26 लोग घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें से चार पैसेंजर्स की हालत बेहद नाजुक है। ये फ्लाइट पेरिस से साउथवेस्टर्न चाइनीज सिटी कनमिंग जा रही थी। सफर के दौरान ही ये वायुमंडलीय अस्थिरता (टर्बुलेंस) के चलते फ्लाइट में जबरदस्त झटके लगे।

 

न्यूज एजेंसियों की रिपोर्ट्स के मुताबिक, चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस के इस प्लेन में सफर के दौरान टर्बुलेंस (वायुमंडलीय अस्थिरता) के चलते जबरदस्त झटके लगे जिसके चलते प्लेन में सवार पैसेंजर्स के सिर, सामान रखने वाले ऊपरी लॉकर्स से टकरा गए और कई पैसेंजर्स के सिर पर बैग्स-लगेज भी गिर गए। इस घटना में 26 लोग लोग घायल हुए हैं। इनमें से कई पैसेंजर्स को फ्रैक्चर हुआ। चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।



चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस ने अपने ऑफिशियल वीबो अकाउन्ट पर जारी पोस्ट में बताया है कि प्लेन में सवार यात्रियों को मेडिकल फेसिलिटी दी जा रही है। हालांकि, एयरलाइंस की पोस्ट में घायलों के विस्तृत जानकारी को लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है। झांग नाम के एक पैसेंजर ने शिन्हुआ को बताया कि दो बार तेज और तीन बार हल्के झटके लगे। ये झटके करीब 10 मिनट तक महसूस हुए।


यह भी पढ़ें

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली 

सलमान का जंग पर बड़ा बयान, पढ़िए क्‍या कहा

"नौकरी नहीं, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए"

..तो मोदी के सामने झुक गए केजरीवाल!

झारखंड में अब एक रुपये में होगी रजिस्‍ट्री

राहुल को इतनी जल्‍दी नानी याद आ गईं

सुनिए नवाज़ शरीफ का जवाब..... 

ट्रम्प हुए 71 साल के,पद संभालते ही बन गए थे 

कहीं ये पाक सेना प्रमुख के आदेश तो नहीं...!

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll