Home International News First Pakistan Army Sikh Officer Gets Married

कांग्रेस दफ्तर के बाहर पटाखे फोड़कर जश्न मना रहे हैं कार्यकर्ता

J&K: त्राल में मिला जैश के एक आतंकी का शव, पाकिस्तान का नागरिक था

दिल्ली: विजय दिवस पर रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मिजोरम के हर घर में बिजली पहुंचाने का लक्ष्यः PM मोदी

दिल्ली: सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे राहुल गांधी

पाक आर्मी के सिख अफसर की हुई शादी, ट्विटर पर मचा है बवाल

International | 04-Dec-2017 14:00:52 | Posted by - Admin
   
First Pakistan Army Sikh Officer Gets Married

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

मुस्लिम बहुल देश पाकिस्तान में आर्मी के पहले सिख अफसर ने रविवार को शादी कर ली। पाकिस्तान इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन (आइएसपीआर) के अधिकारी हसन अब्दल ने बताया, “सेना के पहले सिख ऑफिसर जनरल हरचरण सिंह पंजासाहिब गुरुद्वारा में अपने गुरु के सामने विवाह सूत्र में बंध गए।” पाकिस्तान आर्मी के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ (सीओएएस) के जनरल कमर जावेद बाजवा ने भी अपने संदेशवाहक के जरिए हरचरण सिंह को विवाह की शुभकामनाएं दीं।

 

स्थानीय मीडिया में चल रहीं खबरों के अनुसार इस शादी में पाक आर्मी के आला अधिकारी के अलावा रिटायर्ड ऑफिसर भी बड़ी तादाद में देखे गए। पाकिस्तान आर्म्ड मीडिया विंग के अनुसार हरचरण सिंह साल 2007 से सेना के उच्च पद पर तैनात हैं।

दूसरी तरफ पाकिस्तान आर्म्ड फोर्स के आधिकारिक प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने हरचरण सिंह को विवाह की शुभकामाएं दीं। उन्होंने ट्विटर पर सिंह और उनकी पत्नी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ये पाकिस्तानी आर्मी की एकता का प्रतीक है। पाकिस्तान अल्पसंख्यकों के धार्मिक अधिकारों का सम्मान करता है।”

 

हालांकि आसिफ गफूर के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने उनपर तंज कसा है। कई यूजर्स ने लिखा कि उन्हें अल्पसंख्कों के साथ पाकिस्तान के आला नेताओं का भी सम्मान करना चाहिए। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं, “प्लीज़ पाकिस्तान के नेताओं का भी सम्मान कीजिए। उनके साथ सम्मानजनक व्यवहार कीजिए।”  एक अन्य यूजर का कहना है कि, “भ्रष्टाचार तो हर संस्थान में है। अगर हम मुशर्रफ जैसे लोगों का लंबे समय तक सम्मान कर सकते हैं तो किसी सामान्य सरकार का सम्मान क्यों नहीं कर सकते हैं?”  

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





NASA LIVE : देखें कैसी दिखती है हमारी पृथ्वी अंतरिक्ष से...

Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news