Home Kanpur News Fake FIR Against Victim Father In Unnao Rape Case

पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ रुकना जरुरी-सेना प्रमुख

कर्नाटकः विधानसभा में फ्लोर टेस्ट, CM ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

बिपिन रावत-मेजर लितुल गोगोई ने अगर गलती की है तो सेना सख्त कार्रवाई करेगी

येदियुरप्पाः हमने स्पीकर पद की मर्यादा के लिए अपना उम्मीदवार हटाया

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

उन्नाव केसः फर्जी थी पीड़िता के पिता के खिलाफ दर्ज FIR

Kanpur | Last Updated : Apr 19, 2018 11:03 AM IST

Fake FIR against Victim Father in Unnao Rape Case


दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

उन्नाव गैंगरेप पी‍ड़िता के पिता की मौत मामले में एक नया खुलासा हुआ है। सीबीआइ को पीड़िता के पिता के खिलाफ पुलिस की एफआइआर फर्जी होने के सबूत मिले हैं। दरअसल, बीती चार अप्रैल को आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह और उसके लोगों ने पीड़िता के पिता की बुरी तरह पिटाई का थी। यही नहीं, बाद में उन्होंने अवैध हथियार रखने के जुर्म में जख्मी पिता को ही जेल भिजवा दिया था। जहां उनकी मौत हो गई थी।

अब एफआइआर कराने वाले टिंकू सिंह के बारे में सीबीआइ को पता चला है कि उसने शिकायत दी ही नहीं थी। टिंकू सिंह पीड़ित परिवार का रिश्तेदर है। टिंकू सिंह के बारे में कहा जा रहा है कि वो पढ़ा-लिखा ही नहीं है। उसके नाम से आरोपियों ने ही फर्जी शिकायत देकर एफआइआर करवाई थी।

टिंकू सिंह है गायब

गौरतलब है कि घटना के बाद से ही टिंकू सिंह गायब है। परिवार के मुताबिक उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका है। परिवार इस बारे में पुलिस से शिकायत कर चुका है, पर अभी तक पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की है।

उधर, सीबीआइ ने इस मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर सहित पांचों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है। सभी आरोपियों से पीड़िता के पिता की मौत के संबंध में पूछताछ हो रही है। सभी को मौका-ए-वारदात पर ले जाया जाएगा। पीड़िता और उसके परिवार को भी सीबीआइ बुला सकती है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...