Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन यूं तो अपनी फिटनेस और कड़े रुख के कारण मशहूर हैं लेकिन उनके बारे में एक और बात मशहूर है। दरअसल, पुतिन एक डॉग लवर हैं। शायद इसी को ध्यान में रखते हुए तुर्कमेनिस्तान के नेता ने पुतिन को डॉग गिफ्ट में दिया है।

 

पुतिन ने 7 अक्टूबर को ही अपना 65वां जन्मदिन मनाया है। सोशी में तुर्कमेनिस्तान के नेता के साथ बैठक के दौरान उन्हें ये दिया गया। पुतिन ने इस डॉग का नाम “वर्नी” या “फेथफुल” रखा है।

यह पहली बार नहीं है कि पुतिन को डॉग गिफ्ट में मिला है। जापान और बुलगेरिया के नेता भी डॉग गिफ्ट किया था लेकिन पुतिन का सबसे फेवरेट ब्लैक लैब्राडॉर है। जो उन्हें रूस के डिफेंस मिनिस्टर सरगेई शोइगु ने दिया था।

 

पुतिन इससे पहले एक बार कह चुके हैं कि जब मेरा मूड खराब होता है, तब मैं अपने डॉग कोनी से बात करता हूं। कोनी ने एक बार जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल को डरा दिया था। 2007 में रूस में बैठक के दौरान वह सीधा उनके पास आ गई थी, जिससे वह काफी डर गई थी।

इस घटना के बाद पुतिन ने एक मैग्जीन को इंटरव्यू देकर बताया कि मुझे नहीं पता था कि उन्हें डॉग पसंद नहीं है, मैं उनसे इसके लिए माफी भी मांगी थी। हालांकि, जर्मन मीडिया ने पुतिन पर आरोप लगाया था कि यह जानबूझकर किया गया था।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll