Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने सोमवार को संदिग्ध पाउडर लगे लिफाफे को खोला, जिसके बाद उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक, ये लिफाफा ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के मैनहेटन के पते पर भेजा गया था। हालांकि, वेनेसा को इस पाउडर से कोई नुकसान नहीं हुआ। इस घटना के बाद से सीक्रेट सर्विस लिफाफे की जांच कर रही है।

 

जानकारी के मुताबिक,  डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के मैनहेटन के पते पर आए इस लिफाफे को उनकी सास ने रिसीव किया था। इसके बाद इस लिफाफे को वेनेसा ट्रंप ने खोला। लिफाफे पर सफेद पाउडर लगे होने की जानकारी पर वेनेसा के सुरक्षा में लगी सीक्रेट सर्विस हरकत में आई और वेनेसा और उनके साथ मौजूद 2 लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

बता दें, परीक्षण में सफेद पाउडर खतरनाक साबित नहीं हुआ है। व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी सारा सैंडर्स ने कहा, सोमवार दोपहर को राष्ट्रपति ने अपनी बहू से बात की। 

 

इस घटना के बाद ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने ट्वीट किया कि, “शुक्र है आज सुबह हुई डरावनी घटना के बाद वेनेसा और मेरे बच्चे सुरक्ष‍ित हैं। कुछ लोग इस घृणित तरीके से अपने विरोधी विचारों को व्यक्त कर रहे हैं।”

वहीं, ट्रंप की बेटी इवांका ने ट्वीट किया कि, “वेनेसा के बारे में सोच रही हूं। काश मैं आज उसके साथ होती। किसी को भी इस तरह से डराना सही नहीं।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement