Box Office Collection of Dhadak and Student of The Year

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नियों में एक जबरदस्त जंग छिड़ गई है। दरअसल, ट्रम्प की पत्नी मेलानिया को पूरी दुनिया फर्स्ट लेडी के तौर पर जानती है। अब इसी को मद्देनज़र रखते हुए ट्रम्प की पहली पत्नी इवाना ने भी फर्स्ट लेडी होने का दावा कर दिया है। इस तर्क के जवाब में मेलानिया ने इवाना के लिए एक संदेश जारी करते हुए कहा कि वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए ये ऊल-जलूल बयान दे रहीं हैं।

बजा जंग का बिगुल

 

दरअसल इवाना ट्रंप ने एक प्रोग्राम अपनी किताब “राइजिंग ट्रंप” को प्रोमोट करते हुए कहा था कि वह उनकी (ट्रम्प) की पहली पत्नी हैं, इसलिए वह ही फर्स्ट लेडी हैं। 68 वर्षीय इवाना ने मजाकिया अंदाज में कहा था, “मेरे पास व्हाइट हाउस का नंबर है, मैं चाहूं तो वहां कभी भी कॉल कर सकती हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगी, क्योंकि वहां मेलानिया मौजूद है।”

 

वो यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि, “मैं व्हाइट हाउस में कॉल नहीं करूंगी, क्योंकि मैं मेलानिया को जलाना नहीं चाहती हूं क्योंकि बुनियादी तौर पर मैं डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी हूं तो ऐसे में मैं ही फर्स्ट लेडी हूं।”

मेलानिया का पलटवार

 

इवाना के इस बयान से डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी और वर्तमान पत्नी मेलानिया ट्रंप खासा नाराज हो गईं। मेलानिया ने इवाना के इस बयान को लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाला कह दिया। मेलानिया की प्रवक्ता ने एक बयान जारी करते हुए कहा, “मेलानिया ने अपने बेटे बैरन ट्रंप और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए व्हाइट हाउस को घर बना दिया। उन्हें वॉशिंगटन डीसी बेहद पसंद हैं और वह फर्स्ट लेडी कहलाने पर सम्मानित महसूस करती हैं। वह फर्स्ट लेडी होने के टाइटल और भूमिका का उपयोग बच्चों की मदद करने के लिए करेंगी, किसी किताब को बेचने के लिए नहीं।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll