Home International News Crocodile Killed The Journalist In Sri Lanka

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

छुट्टी मनाने गया पत्रकार, मगरमच्छ ने किया शिकार  

International | Last Updated : Sep 16, 2017 01:17 PM IST


Crocodile killed the Journalist in Sri Lanka


दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

श्रीलंका में छुट्टी मनाने आए ब्रिटेन के 25 वर्षीय पत्रकार की मगरमच्छ के हमले के कारण मौत हो गयी। “फाइनेंसियल टाइम्स” के पॉल मैक्कलीन श्रीलंका के पूर्वी तट के निकट पनामा गांव में अपने दोस्तों के साथ घूम रहे थे। उनके कल स्थानीय समयानुसार अपराह्न तीन बजे लापता होने की सूचना मिली। कोलंबो से करीब 200 किलोमीटर पूर्व में स्थित गांव में एक पुलिस प्रवक्ता ने संवाददाताओं से कहा, “हमें उनका शव मिला है।”

अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि मैक्कलीन जब शौच के लिए अपने दोस्तों से अलग हुए थे, उसी समय मगरमच्छ ने उन पर हमला किया। उनका शव बाद में प्राप्त हुआ। स्थानीय लोगों के मुताबिक क्षेत्र में मगरमच्छ प्राय: आते रहते हैं। “फाइनेंसियल टाइम्स” में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार युवा रिपोर्टर दो साल पहले स्रातक प्रशिक्षु के रूप में अखबार से जुड़े थे।

श्रीलंका पुलिस ने आज ब्रिटेन के पत्रकार पॉल मैक्कलीन का शव बरामद कर लिया है। ऐसी आशंका है कि वह मगरमच्छ के हमले में मारे गये थे। गोताखोरों ने राजधानी कोलंबो से 360 किलोमीटर दूर पूर्व में स्थित पनामा के तटीय गांव में मैक्कलीन का शव समुद्र की रेत में दबा बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने “एएफपी” को फोन पर बताया, “उनके दाहिने पैर पर छह-सात घाव हैं। शव उसी जगह रेत में दबा पाया गया, जहां उन्हें आखिरी बार देखा गया था।” अधिकारी ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि मगरमच्छ कल दोपहर मैक्कलीन को खींच कर ले गया था। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पाएगा। ब्रिटेन के मीडिया की खबरों के अनुसार “फाइनेंशल टाइम्स” के लिए काम करने वाले मैक्कलीन अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने श्रीलंका गए थे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...