Home International News Canadian PM Justin Trudeau Wanted To Eat Chicken In Philippines

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

जस्टिन ट्रूडो को मची चिकन की तलब

International | 13-Nov-2017 13:55:58 | Posted by - Admin
   
Canadian PM Justin Trudeau Wanted to Eat Chicken in Philippines

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

फिलीपिन्स दौरे पर गए कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल, ट्रूडो एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो कि किसी भी आम इंसान से बहुत प्रेम के साथ मिलते हैं। ऐसा ही कुछ फिलीपिन्स में भी देखने को मिला जहां पर ट्रूडो का चिकन खाने का मन किया और वे मनीला के एक रेस्तरां जा पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद सबसे पहले जस्टिन ट्रूडो ने काउंटर पर पूछा फ्राइड चिकन है क्या? रेस्तरांकर्मियों ने हामी भरी जिसके बाद ट्रूडो ने एक फ्राइड चिकन और स्ट्रॉबरी फ्लॉट ऑर्डर किया।

 

 

अपना खाना आर्डर करने के बाद ट्रूडो ने बहुत ही सहजता के साथ वहां मौजूद लोगों से मुलाकात की। रेस्तरां में मौजूद लोगों के साथ ट्रूडो ने हाथ मिलाया, गले मिले और साथ में सेल्फी भी खिंचवाई। जब ट्रूडो का खाना तैयार हो गया तो उन्होंने रेस्तरां स्टाफ से उसे पैक करने के लिए कहा। ट्रूडो ने उनसे कहा कि वे इसे अपनी कार में खाएंगे। सोशल मीडिया पर रेस्तरां में लोगों के साथ मेल-मिलाप की ट्रूडो की तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। सीबीसी न्यूज के अनुसार रेस्तरां में मौजूद लोगों ने अपना अनुभव शेयर किया। 29 वर्षीय रीना अप्रीसियो ने पीएम जस्टिन ट्रूडो के लिए कहा वे बहुत सुंदर हैं और वे बहुत ही अच्छे हैं। मैंने उनसे एक सेल्फी के लिए कहा और वे तुरंत मान गए।

 

 

बता दें कि ट्रूडो जब रेस्तरां से निकले तो सैकड़ो की संख्या में लोग रेस्तरां के बाहर इकट्ठा हो गए थे। लोग जोर-जोर से ट्रूडो का नाम लेकर चिल्ला रहे थे और इसी बीच ट्रूडो रेस्तरां से निकलकर अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए। इतना ही नहीं लोगों ने ट्रूडो के सम्मान में बड़े-बड़े कार्ड्स बनाए थे जिनपर लिखा था “वेलकम टू द फिलीपिन्स”।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news