Home Kanpur News Burnt Girl Dead Body Found In Unnao

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

उन्नाव: मिला युवती का जला शव, दुष्‍कर्म के बाद हत्या की आशंका

Kanpur | Last Updated : Apr 12, 2018 04:11 PM IST
   
Burnt Girl Dead Body Found in Unnao

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

उन्नाव में युवती के साथ गैंगरेप और उसके पिता की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि वहां एक युवती का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका है कि रेप के बाद युवती को जलाकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस अब इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मामला उन्नाव के असोहा थानाक्षेत्र का है। गुरुवार की सुबह पुलिस को ख़बर मिली कि भल्ला फार्म मार्ग के जंगली खेड़ाके पास जंगल में एक जला हुआ शव पड़ा है। सूचना मिलते पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने पाया कि शव एक युवती का था, जिसे जलाने के बाद वहां फेंका गया था।

पुलिस ने फौरन शव को कब्जे में ले लिया। मामले की सूचना जैसे ही जिले के आला पुलिस अधिकारियों को मिली, वे भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर शव को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। मौके पर इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौजूद है।

आशंका है कि पहले युवती के साथ बलात्कार किया गया और फिर जलाकर उसकी हत्या कर दी गई। युवती की शिनाख्त कराना भी पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहा है। फिलहाल, पुलिस पूरे इलाके में आरोपियों का सुराग जुटाने के लिए छानबीन कर रही है।

 


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की