FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिका में न्यूयॉर्क से डलास जा रहे साउथवेस्ट एयरलाइंस के विमान के इंजन में धमाका हुआ। जिसके बाद इसकी आपात स्थिति में लैंडिंग करानी पड़ी, इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 7 लोग घायल हुए हैं। आपको बता दें कि जिस समय ये हादसा हुआ तब विमान 32 हजार फीट की ऊंचाई पर था।

 

“नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सैफ्टी बोर्ड” के अध्यक्ष रॉबर्ट समवाल्ट ने कहा कि साउथवेस्ट का बोइंग 737, विमान संख्या 1380 के न्यूयॉर्क के ला गॉर्डिया हवाईअड्डे से उड़ान भरने के बाद उसके इंजन में कुछ खराबी आ गई थी। उन्होंने बताया कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है अभी उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है।

हवा के दबाव के चलते खिड़की से नीचे गिरी महिला को सहयात्रियों ने बचा लिया। एक अन्य यात्री को हॉर्ट अटैक आ गया। हालांकि महिला पायलट ने शांतिपूर्वक महज 15 मिनट में प्लेन की फिलाडेल्फिया एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग करा दी।

 

बता दें कि 32 हजार फीट की ऊंचाई पर ब्लास्ट होने के 15 मिनट के अंदर ही सफल लैंडिंग कराकर महिला पायलट टैमी शुल्ट्ज ने यात्रियों की जान बचाई। यूएस नेवी में फाइटर पायलट रह चुकीं टैमी एफ-18 फाइटर प्लेन उड़ाने वाली पहली महिला पायलटों में से एक रही हैं। हादसे के वक्त उन्होंने सबसे पहले एयर ट्रैफिक कंट्रोल को इसकी सूचना दी और लैंडिंग सके बारे में बताया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll