Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

 

बागेश्वर में आचार संहिता के उलंघन का अनोखा मामला सामने आया है। यहां के गरुड़ ब्लॉक के मटेना के बीजेपी नेता ने अपने बेटे की शादी के निमंत्रण में पीएम नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की है। इस मामले के सामने आने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने तत्काल कार्रवाई करने के लिए बागेश्वर विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी को नोटिस भेजकर कड़े निर्देश दिए जाने की बात कही। बीजेपी के नेता जगदीश जोशी ने अपने लड़के के शादी के कार्ड में आगामी 11 अप्रैल को वोटिंग के दिन पीएम मोदी को वोट करने की अपील छपवाई।

बीजेपी नेता के बेटे की शादी का ये कार्ड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी नेता जगदीश जोशी के बेटे जीवन की शादी 22 अप्रैल को किरन के साथ है। जिसमें बारात में शामिल होने के साथ चुनाव से संबंधित अपील की गई है। कार्ड के निचले हिस्से में कमल के दो फूल बनाए गए हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान होते ही देश भर में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। इसका साफ मतलब है कि राजनैतिक दलों को अब कई नियमों का पालन करना होगा। इस दौरान चुनाव आयोग के हर फैसले को राजनीतिक दलों को सख्ती के साथ पालन करना होगा। निर्देशों का पालन न होने पर चुनाव आयोग को यह अधिकार होगा कि वह कार्रवाई करे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement