Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

जिसकी वजह से पूरा हिंदुस्तान चैन से सोता है...

कड़ी ठंड, गर्मी और बरसात में भी वो फौजी अपना धैर्य न खोता है...

ऐसे ही जोश और ज़ज्बे से भरा होता है देश का फौज़ी। जब रात में एक आम इंसान चैन की नींद सोता है उसी वक्त सरहद पर गोलियों और धमाकों के बीच एक जवान अपनी मिट्टी के लिए कुर्बानी देकर अमर हो जाता है। एक आम इंसान में से कुछ ऐसी ही खूबियों को बाहर निकाल कर उसको तराशना और उसे देश का जवान कहलाने के लिए परिपक्व बनाना, हर किसी के बस की बात नहीं। इसी काम में माहिर है लखनऊ स्थित Centurion Academy। राजधानी के इंदिरा नगर, आलमबाग व मोहनलालगंज में स्‍थापित सेंचुरियन एकेडमी का वर्ष 2017 में सबसे अधिक सेलेक्‍शन रेट था।

कहा जाता है कि आजकल के युवाओं में किताबों से ज्यादा यूट्यूब का क्रेज है। इस जनरेशन का मानना है कि किताबों सिर्फ पढ़ने के लिए होती हैं। दिमाग और सोच विकसित करने का काम इंटरनेट से अच्छा कोई नहीं कर सकता। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Centurion Academy ने NDA और CDS से जुड़ी जानकारियां अपने यूट्यूब चैनल पर देनी शुरू कर दी हैं। अकादमी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आगामी एनडीए परीक्षा के लिए सौ सबसे महत्वपूर्ण एमसीक्यू प्रश्नों (फिजिक्स) को बताया गया है।

 

अगर आप भी NDA-CDS के एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं तो ये वीडियो आपके बड़े काम की है। 

देखें वीडियो...

  

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll