Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

वॉशिंगटन।

 

रविवार को अमेरिका से आश्‍चर्यजनक घटना सामने आई। यहां के एक स्कूल में डाउन सिंड्रोम बीमारी से ग्रस्त छह साल के एक बच्चे द्वारा कक्षा में बार-बार “अल्लाह और बूम” शब्द कहे जाने के बाद शिक्षक ने उसे आतंकी समझ लिया और पुलिस को बुला दिया।

मोहम्मद सुलेमान नाम के बच्चे के पिता के मुताबिक, उनके बेटे को जन्म से ही डाउन सिंड्रोम बीमारी है और वह मानसिक समस्याओं का शिकार है।

 

 

 

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ह्यूस्टन से करीब 20 मील दूर पीरलैंड स्थित प्राथमिक स्कूल में शिक्षक ने सुलेमान की पुलिस को फोन द्वारा शिकायत की, जिसके बाद पुलिस स्कूल पहुंच गई। वहीं स्कूल ने दावा किया कि मोहम्मद बोल सकता है, जबकि सुलेमान के पिता ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि उसका बेटा बिल्कुल भी नहीं बोलता है और उसे मानसिक समस्या है।

 

 

बच्चे के पिता ने कहा कि उनका दावा है कि वह आतंकवादी है, यह बेवकूफी है, असल में यह भेदभाव है। यह 100 फीसदी भेदभाव है। वहीं पीरलैंड पुलिस ने कहा कि उसने जांच पूरी कर ली है और इस मामले में आगे की कार्रवाई की जरूरत नहीं लगती।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement