Happy Birthday Haryanvi Sensation Sapna Chaudhary

दि राइजिंग न्‍यूज

इंटरनेशनल डेस्‍क।

 

एक जनसभा में उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर जूता फेंका गया। जियो न्यूज के मुताबिक जूता फेंकने वाला शख्स सेमिनरी का पूर्व छात्र बताया जा रहा है। यह घटना उस वक्त हुई जब नवाज गरी साहू में जामिया नईमिया सेमिनरी के दौरे पर थे।

नवाज जब सभा को संबोधित कर रहे थे तभी वहां बैठे एक शख्स ने उनकी ओर जूता फेंक दिया जोकि नवाज के सीने पर लगा। जूता फेंकने के बाद शख्स मंच पर चढ़ गया और नवाज शरीफ के सामने नारे लगाने लगा।

घटना के बाद सभा में अफरा-तफरी मच गई और प्रशासन से जुड़े लोगों ने हमलावर शख्स को पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि घटना के बाद नवाज ने सभा को संबोधित किया। पुलिस ने बताया कि जूता फेंकने वाले शख्स की पहचान तल्हा मुन्नवर के रूप में हुई है जोकि सेमिनरी का पूर्व छात्र था।

 

 

घटना के बाद आरोपी की जमकर पिटाई भी हुई। पुलिस ने बताया कि मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि शनिवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ पर भी एक शख्स ने स्याही फेंक दी थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement