Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

आपने ऐसे कई लोग देखें होंगे जिनको बर्गर सबसे ज्यादा पसंद होता है। ऐसे ही एक शख्स से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं। इसकी जुबां पर फास्ट फूड का चस्का इस कदर लगा कि उसने 30 हजार बर्गर खा लिए। इतने पर भी उसका मन नहीं भरा।

 

दरअसल, अमेरिका के विस्कॉन्सिन के रहने वाले 64 वर्षीय डॉन गोर्स्के वर्ष 1972 से मैकडॉनल्ड्स का बिग मैक बर्गर खाते आ रहे हैं। इस आदत को बरकरार रखते हुए इस महीने उन्होंने अपना 30,000वां मैक बर्गर खाया है, लेकिन यह भी अभी उनके लिए पर्याप्त नहीं है, अभी तो लक्ष्य इससे भी बड़ा है। 

गोर्स्के कहते हैं कि...

गोर्स्के का कहना है कि वे पिछले 46 साल से प्रतिदिन बिग मैक बर्गर खा रहे हैं, लेकिन उनका मन अभी तक पूरी तरह से भरा नहीं है और न ही वे इससे अभी तक बोर हुए हैं। आज भी उन्हें ये उतना ही पसंद है जितना पहले था।

 

गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हैं इनका नाम

गोर्स्के ने साल 2016 में 28 हजार 788 बर्गर खाकर गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुके हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने ही इस रिकॉर्ड को तोड़कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

गोर्स्के के मुताबिक, इतने बर्गर खाने के बाद जब कुछ लोगों ने मेरे स्वास्थ्य को लेकर सवाल किए तो मैंने उन्हें बताया कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मेरी कैलोरी की मात्रा भी बिल्कुल सामान्य है। मुझे कोई परेशानी नहीं, मेरी डाइट का लगभग 90 प्रतिशत भाग बर्गर से ही पूरा होता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement