Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

क्‍यूबा।

 

मंगलवार देर रात कैरिबियन सागर में 7.6 तीव्रता का भूकंप आने से वह हिल गया। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि भूकंप के कारण यहां सुनामी भी आ सकती है। कैरिबियन सागर में भूकंप केंद्र से एक हजार किलोमीटर के दायरे में सुनामी लहरें उठ सकती हैं। भूकंप से हुए नुकसान के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

 

 

भूकंप जमैका के पश्चिम में 10 किलोमीटर की गहराई में आया। नेशनल सुनामी वार्निंग सेंटर (NTWC) के मुताबिक भूकंप केंद्र से एक हजार किलोमीटर के दायरे में सुनामी लहरें उठ सकती हैं।

 

 

एनटीडब्‍ल्‍यूसी ने मैक्सिको, क्यूबा, जमैका, बेलीज, केमन द्वीपसमूह और हौंडुरस के कुछ तटों पर सुनामी का अलर्ट जारी किया है, यहां 3.3 फीट ऊंची सुनामी लहरें उठ सकती हैं। वहीं पोर्टो रीको, यूएस वर्जिन द्वीपसमूह और ब्रिटिश वर्जिन द्वीपसमूह पर एक फुट ऊंची सुनामी लहरें उठने की आशंका है। यहां लोगों को जल्द से जल्द सुरक्षित जगहों पर जाने के लिए कहा गया है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement