Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच जुबानी जंग जारी है। यूएस के वाइस प्रेसीडेंट माइक पेंस ने बुधवार को उत्तर कोरिया पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि प्योंगयांग के शासन को आने वाले ओलंपिक को हाईजेक करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 

जापान में अपने भाषण के दौरान पेंस ने ये बातें कहीं। पेंस ने कहा कि वाशिंगटन जापान के साथ मिलकर उत्तर कोरिया पर दवाब बनायेगा। पेंस ने कहा कि मैं इस बात का ऐलान करता हूं कि यूएस उत्तर कोरिया पर सबसे मुश्किल और आक्रामक आर्थिक प्रतिबंध लगाएगा।

पेंस तीन दिन के जापान दौरे पर हैं। उन्होंने कहा कि हम जापान में अपनी एडवांस मिलिट्री को तैनात कर चुके हैं। जिससे हम अपने घर को बचा सकें। गौरतलब है कि माइक पेंस प्योंगयांग ओलंपिक के शुरुआती समारोह में हिस्सा लेंगे।

 

आपको बता दें कि अमेरिका और उत्तर कोरिया के राष्ट्राध्यक्ष लगातार एक-दूसरे के लिए विवादित बयान देते रहते हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नॉर्थ कोरिया के लीडर किम जोंग को रॉकेट मैन कहा था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement